Monday, October 28, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

1992 की वो फिल्म, श्रीदेवी ने ‘देवर’ के चलते की रिजेक्ट, माधुरी ने जड़ा सिक्सर, रिलीज होते ही तोड़े BO रिकॉर्ड

साल 1992 में एक फिल्म आई थी जो उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर उभरी थी. इस फिल्म में अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे और उनके अपोजिट मेकर्स श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन श्रीदेवी ने अनिल कपूर संग काम करने से साफ इनकार करते हुए फिल्म ठुकरा दी.

लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी द्वारा रिजेक्ट की गई इस फिल्म ने बॉलीवुड में एक और नई सुपरस्टार को जन्म दिया. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरुणा ईरानी, लक्ष्मीकांत बर्डे स्टारर फिल्म ‘बेटा’ ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. ये फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म के गानों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

अनिल कपूर काम नहीं करना चाहती थीं श्रीदेवी
आईएमबीडी की एक रिपोर्ट की मानें तो, इंद्र कुमार इस फिल्म को श्रीदेवी के साथ करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने अनिल कपूर संग काम करने से मना कर दिया था. श्रीदेवी का कहना था, उन्होंने इस फिल्म से पहले अनिल कपूर संग कई फिल्में कर रही हैं जो उन दिनों रिलीज होने के लिए तैयार थी. इसके साथ ही उनकी एक्टर संग कई और फिल्मों की शूटिंग भी चल रही थी. ऐसे में वह कोई दूसरी फिल्म अनिल कपूर संग करना चाहती थी. श्रीदेवी के मना करने के बाद इंद्र कुमार ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को लेकर फिल्म बनाई.आपको बता दें कि श्रीदेवी अनिल कपूर की रिश्ते में भाभी लगती हैं. अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से श्रीदेवी की शादी हुई थी. हालांकि फिल्म बेटा के दौरान श्रीदेवी-बोनी कपूर की शादी नहीं हुई थी. कपल की शादी 1996 में हुई थी, जबकि फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी.

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img