Monday, May 20, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

संजय दत्त की वजह से जब एक निर्माता को उठाना पड़ा नुकसान।

फिल्म रॉकी की सफलता के बाद संजय दत्त को सुभाष घई ने अपनी दो फिल्मों के लिए हीरो साइन कर लिया था। इसमें से पहली फिल्म विधाता, जिसके निर्माता गुलशन राय थे और निर्देशक सुभाष घई की शूटिंग भी शुरू हो गई थी।

ये वो वक्त था जब संजय दत्त ड्रग्स लेने की लत से जूझ रहे थे। संजय की ड्रग्स लेने की आदत से विधाता की शूटिंग पर भी नकरात्मक असर पड़ रहा था। संजय दत्त शूटिंग पर लेट आने लगे, शूटिंग के वक्त अदाकारी पर ध्यान नहीं दे रहे थे, यहां तक नौबत आ गई थी की कई बार फिल्म की शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ रही थी। फिल्म में संजीव कुमार, शम्मी कपूर और दिलीप कुमार जैसे बड़े कलाकारों को भी शूटिंग कैंसिल से परेशानी हो रही थी।

फिल्म के निर्माता गुलशन राय की भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा था शूटिंग कैंसिल और वक्त की बर्बादी की वजह से। जैसे तैसे करके सुभाष घई ने विधाता की शूटिंग पूरी तो कर ली लेकिन उनको लगने लगा था कि विधाता के निर्माता तो वो थे नही और इस फिल्म के निर्माता को संजय दत्त की वजह से काफी नुकसान भी हुआ, लेकिन जो मेरी अगली फिल्म के लिए मैंने संजय दत्त को हीरो के लिए साइन किया है उसका निर्माता भी मैं खुद ही हूं और निर्देशक भी। मुझे भी संजय की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है।

इसलिए सुभाष घई ने अपनी अगली फिल्म के लिए संजय दत्त को फिल्म से निकालकर एक नए हीरो को साइन कर लिया। फिल्म थी हीरो और नया कलाकार था जैकी श्रॉफ।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img