Tuesday, April 30, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

शादीशुदा डायरेक्टर से की शादी, कभी नहीं बनीं मां, अब होता है अरुणा ईरानी को पछतावा, बोलीं- ‘मुझे पता था कि…’

दरअसल, अरुणी ईरानी ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने मां ना बनने के फैसले पर पछतावा होता है। उन्होंने इस दौरान साफ किया कि अरुणा ने ये भी साफ कर दिया कि मां ना बनने का फैसला पति की खातिर लिया था और इससे वो पीछे नहीं हटना चाहती थीं। इस बातचीत में अरुणा ईरानी ने कहा कि वो पहले से ही जानती थीं कि उनके पति शादीशुदा हैं।

वो बताती हैं कि जब भी कुकू की पत्नी और बच्चे सेट पर आते थे तो वो पहचान जाती थीं। इसे वो अपने और पति के लिए काफी मुश्किल फैसला बताती हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि उनको को किसी को जवाब नहीं देना था लेकिन कुकू की पत्नी थीं और घर पर उनसे सवाल किए जाते रहे होंगे। इसके साथ ही अरुणा ने कहा कि बच्चे ना करने का फैसला समझदारी वाला नहीं था।

अरुणा ईरानी ने आगे कहा कि कभी-कभी एक बार फैसला लेने के बाद उस कमिटमेंट से पीछे नहीं हटा सकता है और वो इससे पीछे नहीं होना चाहती थीं। एक्ट्रेस कहती हैं कि कुकू ने दुनियाभर से लड़कर उनसे शादी की थी। इसके लिए वो उन्होंने शाबाशी दी। अरुणा कहती हैं कि उनसे शादी पर काफी बवाल मचा होगा। सिर पर बॉटल टूटी होगी, झगड़े हुए होंगे लेकिन, उन्होंने फिर भी वो कदम उठाया तो इससे वो पीछे नहीं हट सकती थीं। उनका मानना है कि किसी ने इसके लिए बधाई तो नहीं दी होगी। वक्त पर सब होता चला गया।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img