Thursday, May 9, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी में लगी थी भीड़, दिलीप कुमार- सायरा बानो, लता जी और भी बड़े बड़े सितारे दिखें शादी में

शादियां तो खास होती हैं चाहे वह आम आदमी की हो या सेलेब्स की. लेकिन इन दिनों वेडिंग एक पर्सनल इवेंट हो गया है, जिसमें फैमिली औऱ कुछ खास दोस्त शामिल होते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड वेडिंग्स में भीड़ नजर आती थी. वहीं सेलेब्स भी इस भीड़ का हिस्सा बनते नजर आते थे. ऐसी ही एक शादी थी सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की. 1973 में दोनों ने शादी की. इस समय डिंपल कपाड़िया केवल 16 साल की थीं. जबकि राजेश खन्ना उनसे 15 साल बड़े. इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

गेस्ट लिस्ट में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर और एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी का नाम शामिल है, जिसकी तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. लव स्टोरी की बात करें तो राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को पहली बार एक पार्टी में देखा था. ये पार्टी डिंपल कपाड़िया के पिता चुन्नी भाई कपाड़िया ने बेटी के लॉन्च होने की खुशी में दी थी. इसी पार्टी में 32 साल के राजेश खन्ना की नजर 16 साल की डिंपल पर पड़ी और उन्हें प्यार हो गया. गौरतलब है कि डिंपल बचपन से ही राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थीं. वहीं शादी के लिए सुपरस्टार ने एक्ट्रेस के सामने एक शर्त रखी कि वह शादी के बाद काम नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने इस बात के लिए हामी भर दी. लेकिन कुछ सालों में दोनों अलग रहने लगे. स्टार्स की दो बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हैं.

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img