Wednesday, May 1, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

बिना कोई काम करते हुए भी 300 करोड़ की कमाई करता है ये एक्टर, शराब-सिगरेट को नहीं लगाते हाथ, पहचाना क्या?

ये एक्टर कोई और नहीं जितेंद्र हैं. जीतेंद्र ने अपनी दमदार एक्टिंग और अनोखे डांस स्टाइल से इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी. उन्होंने कईं हिट फिल्में दी हैं. हालांकि कईं सालों से वे एक्टिंग से दूर हैं बावजूद इसके वे 1512 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं. अब सवाल उठता है कि जॉबलेस होकर भी जीतेंद्र कैसे करोड़ों कमा रहे हैं तो बता दें कि दिग्गज अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस से मोटी कमाई करते हैं.

जीतेंद्र बालाजी टेलीफिल्म्स, ऑल्ट बालाजी और बालाजी मोशनल पिक्चर के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वे अपने इन प्रोडक्शन हाउस से सालाना 300 करोड़ रुपयों की कमाई करते हैं. हालांकि जीतेंद्र ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में कहा था, “ मैं 20 साल से ज्यादा से जॉबलेस हूं और इस दौरान मैंने एक रुपये की कमाई नहीं की. हालांकि मेरी पत्नी शोभा और बेटी एकता सारा काम मैनेज करती हैं और मेरा कॉन्ट्रिब्यूशन बस इतना है कि मैंने उस पैसे को सही जगह इन्वेस्ट किया है और ये सारे निवेश फायदे का सौदार साबित हुए हैं.”

बेशुमार धन-दौलत के मालिक जितेंद्र ने 22 सालों से शराब और सिगरेट को भी हाथ नहीं लगाय़ा है. इस बात का खुलासा खुद दिग्गज एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जीतेंद्र ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब वे जवान थे तब वे खूब सिगरेट और शराब पीते थे और इस दौरान उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज भी किया था. जीतेंद्र ने आगे कहा था कि जब वे 60 साल के हुए तो उन्हें एहसास हुआ कि सेहत कितनी जरूरी है और इसलिए उन्होंने हमेशा के लिए शराब और सिगरेट से तौबा कर ली, जीतेंद्र ने कहा था आज इस उम्र में भी मेरी फिटनेस को देख लोग हैरान हो जाते हैं. वहीं जब लोग मेरी फिटनेस की तारीफ करते हैं तो मैं उन्हें भी शराब और सिगरेट से दूर रहने के लिए ही कहता हूं.

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img