Friday, May 3, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

बहुत हेरा फेरी करता है, खींचकर रखना लगाम’, राजेश खन्ना ने दामाद अक्षय को लेकर ट्विंकल से क्यों कही थी ऐसी बात?

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राजेश खन्ना बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं, ‘इस उम्र में तो हमारा जो जमाई राजा है वो बहुत गाता है. कभी वो भूल भुलैया करता है तो कभी हेरा फेरी. बहुत हेरा फेरी करता है. हेरा फेरी वाला आदमी है वो. मैंने अपनी बेटी को भी बोला है कि देख टीना बाबा. उसका नाम ट्विंकल है लेकिन मैं उसे टीना बोलता हूं. मैंने कहा कि लगाम खींचकर रखना. उसकी लगाम खींचकर रखना लेकिन इतनी भी नहीं खींचना कि टूट जाए.’

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 23 साल हो चुके है. उन्होंने 17 जनवरी, 2001 में धूमधाम के साथ शादी रचाई थी. कपल के दो बच्चे हैं जिनके नाम आरव और नितारा है. अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना ने अपने पूरे करियर में सिर्फ दो फिल्मों में साथ काम किया है. पहली है ‘जुल्मी’ और दूसरी है ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’. दोनों फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थीं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया है. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रही है. इन दिनों एक्टर के पास कई फिल्में हैं जिसमें ‘सिंघम अगेन’, ‘स्काई फोर्स’, ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘हेरा फेरी 3’ है.

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img