Monday, October 28, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

धर्मेंद्र ने जब संजय ख़ान को थप्पड़ रसीद किया था

ये किस्सा है धर्मेन्द्र और अभिनेता संजय खान का जब वो दोनों एक पार्टी में शरीक होने के लिए चेन्नई गए हुए थे उस पार्टी में उनके सीनियर ऐक्टर ओम प्रकाश भी थे पार्टी में शाम को ड्रिंक का दौर चला तो संजय खान थोड़ा टल्ली हो गया और शराब के नशे में ओम प्रकाश को बुरा भला कहने लगे ..

ओम प्रकाश समझ गए के संजय को शराब चढ़ गई है.. तो वो उनहे इग्नोर करने लगे..लेकिन संजय बार बार ओम प्रकाश को बेइज़त कर रहे थे.. तो पास खड़े धर्मेन्द्र से अपने सीनियर का अपमान सहा ना गया…【 तो पहले तो उन्होंने संजय को समझाया लेकिन जब बात संजय के समझ मे नही आई तो फिर धर्मेन्द्र ने हाथ चला दिया】.

ओम प्रकाश ने बीच बचाव करके मामला सुलझा दिया..वापसी पर एयरपोर्ट पर धर्मेन्द्र की मुलाकात फिरोज़ खान से हो गयी.. तो उन्होंने फिरोज़ खान से उस घटना का बेयरा देकर उनसे माफी मांगनी चाही..फिरोज़, धर्मेन्द्र के अच्छे दोस्त थे तो उन्होंने कहा अगर कोई भी ऐसी हरकत करेगा तो वो इसी वर्ताव का हक़दार है…

फिर उस वाकये के बाद साल 1989 में संजय के सीरियल टीपू सुल्तान के दौरान आग लग गयी जिसकी वजह से संजय आग से काफी बुरी तरह जुलस गया और कई दिनों कोमा में रहे..संजय ने अपनी किताब में ज़िक्र किया था के जब मुझे होश आया तो धर्मेन्द्र उन्हें देखर फुट फुट कर रो रहे थे। और मुझे देखकर उन्होंने गले से लगा लिया।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img