Sunday, May 5, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

जब फिल्म में पहले मैं, पहले मैं नाम के चक्कर में भिड़ गए अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ।

निर्देशक राज एन सिप्पी ने एक फिल्म बनाई, अंदर बाहर जिसमे अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ पहली बार साथ में काम कर रहे थे। जैकी के साथ फिल्म में एक हीरोइन भी थी मुनमुन सेन जबकि अनिल कपूर के साथ कोई नही। इसलिए राज एन सिप्पी ने जैकी श्रॉफ का नाम फिल्म क्रेडिट्स में अनिल कपूर से पहले दिखाया।

उधर अनिल कपूर का कहना था कि वो जैकी श्रॉफ से सीनियर है इसलिए उनका नाम फिल्म क्रेडिट्स में पहले आना चाहिए। जैकी श्रॉफ की उस वक्त फिल्म हीरो सुपर हिट हो चुकी थी, जिसमे वो अकेले हीरो थे जबकि अनिल कपूर की भी वो सात दिन हिट थी लेकिन वो दो हीरो वाली फिल्म थी, इसलिए अनिल कपूर को लग रहा था कि फिल्म क्रेडिट्स में उनका नाम बाद में आने से उनकी इमेज दो हीरो वाली वाला हीरो की बन जायेगी।

राज एन सिप्पी ने ये समस्या सुभाष घई को बताई तो तो सुभाष घई ने भी जैकी श्रॉफ का ही नाम पहले देने की बात की क्योंकि वो उनकी फिल्म हीरो में अकेले हीरो थे और अंदर बाहर में उनके साथ हीरोइन भी थी। राज एन सिप्पी ने सुभाष घई को एक उपाय भी बताया कि क्यों न मैं दोनो हीरो का नाम फिल्म में एक साथ एक फ्रेम में एक साथ दिखा दिखाऊं ? लेकिन इस बात से जैकी श्रॉफ ने मना कर दिया और वो सुभाई घई द्वारा कही बात मानने को बोलने लगे कि मेरा नाम पहले आना चाहिए। इस समस्या के वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख को काफी बार बदला गया।

जैकी श्रॉफ का सितारा उस वक्त बुलंदी पर था जबकि अनिल कपूर का नही क्योंकि उनकी फिल्म मशाल औसत रही और क्रेडिट भी दिलीप कुमार ले गए, इसलिए अनिल कपूर दो हीरो के साथ नाम वाली बात मान गए। राज एन सिप्पी ने किसी तरह जैकी श्रॉफ को भी मना लिया। लग ही रहा था के अब सब ठीक हो गया है कि तभी फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स ने दोनो के साथ वाले नाम पर ऐतराज जताया और अपने बैनर्स पर जैकी श्रॉफ को ही दिखाया और अनिल कपूर को लगभग गायब कर दिया।

ये बात अनिल कपूर और राज एन सिप्पी को बहुत बुरी लगी और गुस्से में आकर राज एन सिप्पी ने फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले दोनो हीरो का ही नाम फिल्म क्रेडिट्स से हटा दिया। न सिर्फ दोनो का बल्कि किसी भी कलाकार का नाम फिल्म क्रेडिट्स में न दिखा कर सिर्फ फिल्म के क्रू मेंबर्स का नाम ही फिल्म क्रेडिट्स में दिखाया ।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img