Sunday, May 19, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

जब डैनी डेन्जोंगपा ने निर्देशक को इस कदर डराया के उन्हे फिल्म के बीच में अपना डायलॉग बदलना पड़ा

ये किस्सा जुड़ा हुआ है अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म अग्निपथ के साथ.. जिसमे डैनी ने खतरनाक डॉन कांचा चीना का किरदार निभाया था डैनी का किरदार इस कदर खौफनाक बनाया गया था के वो अपने किसी भी दुश्मन को चुटकियों में मसल देता था.. लेकिन इस फिल्म में एक किरदार और भी था.. जो टीनू आनंद ने निभाया था और वो सारी फिल्म में किसी को भी गालियां देता रहता है .और इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया था टीनू आनंद के कजिन मुकुल आनंद ने और मुकुल ने टीनू को सपोर्ट करते हुए कहा के इस किरदार में तुम्हे कुछ ज्यादा नहीं करना है बस किसी को भी मां बहन की गालियां देते रहना है.. पत्थर उठा उठा कर मारते रहना है..अब टीनू आनंद अपने किरदार में इस कदर घुसे के उन्होंने हर किरदार को गालियां देनी शुरू कर दी पत्थर मरने शुरू कर दिए….

लेकिन अग्निपथ फिल्म में डैनी का किरदार बहुत ही ज्यादा खतरनाक दिखाया गया था और डैनी भी अपने किरदार में अच्छी तरह से रमय हुए थे और क्लाइमेक्स में शूटिंग वाले दिन सेट पर आते ही उन्हें पता चला के आज स्क्रीन पर उनके साथ टीनू का किरदार होगा और डैनी को ये अच्छी तरह से पता था के टीनू वाला किरदार दूसरे किसी भी किरदार को गालियां देता है.. तो डैनी ने सेट पर आते ही कह दिया के अगर टीनू के किरदार ने मेरे किरदार को गाली दी तो मैं नहीं सुनुगा.. उसे उसी बख्त गोली मार दूंगा.मुकुल आनद डैनी से डर गए और टीनू को आकार कहने लगे के टीनू डैनी के किरदार को गाली मत देना.. अगर तूने गाली दी तो तुझे फिल्म में वहीं मार देगा लेकिन तुझे गाली नहीं देने देगा.. और टीनू भी डर गए और अग्निपथ फिल्म में बस एक ही सीन है जिसमें टीनू के किरदार के मुंह से गाली नहीं निकलती..नहीं तो सारी फिल्म में वो किरदार गालियां देता रहता है…

आप आज वो फिल्म देखें तो साफ़ पता चलता है के टीनू ने कैसे बात को घुमा कर अपना डायलॉग बोला था..

टीनू का वो डायलॉग था.. ..जब डैनी का सामना टीनू से होता है तो टीनू कहता है..

” मेरे कु मरेगा, मेरे कु मरेगा तू”..

और टीनू नीचे झुकते हैं और मट्टी उठा कर बोलते हैं

“ये देख क्या है,ये मट्टी है मट्टी, इसमें तू भी मिल जायेगा मैं भी मिल जाऊंगा”,

और इतना कहने के बाद टीनू बात को पलट देते हैं

“वो देख तेरा बाप आ रहा है, वीजू” और हसने लगते हैं.. और कहते हैं, “आ गया मेरा बेटा बीजू”..

जब नीचे झुक कर टीनू मट्टी उठाते हैं उस वक्त डैनी का चेहरा देखने लायक है और उसी वक्त टीनू ने गाली देनी थी जो डैनी के डर से मिस कर गए टीनू आनंद..

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img