Friday, May 3, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

जब जेमिनी गनेशन ने फ़िल्म में एक रोल पाने के लिए क्या क्या नहीं किया

फिल्म कनावानाए थीवम के लिए मेकर्स को एक अभिनेता की तलाश थी।उनकी मुख्य मांग थी एक फिल्मी हीरो जो कुरूप बौने का काम कर सके, लेकिन जेमिनी को पहले इस रोल के लिए नहीं चुना गया था। जब उनका नाम चर्चा में आया, तो मेकर्स ने उन्हें हैंडसम लगने की चिंता करके इस रोल के लिए ठुकरा दिया।

हालांकि, जब जेमिनी ने रोल के लिए नहीं मिला, तो उन्होंने अपनी जिद पकड़ ली और एक दिन प्रोड्यूसर के घर पहुंचकर उन्हें परेशान करना शुरू किया। उन्होंने अपनी आवाज बदलकर प्रोड्यूसर को चौंका दिया और उन्हें अजीब-अजीब बातें कहना शुरू किया।

प्रोड्यूसर, जो परेशान हो गए, ने तंग आकर पुलिस को बुलाने का फैसला किया। तब जेमिनी ने हंसते हुए अपने आवाज़ को वापस बदला और बताया कि ये सब एक ऑडिशन का हिस्सा है।

जहाँ एक ओर इस किस्से में हंसी है, वहीं दूसरी ओर यह दिखाता है कि एक कलाकार कितनी मेहनत और समर्पण के साथ रोल के लिए तैयार होता है। जेमिनी को फिर फिल्म मिली और उन्होंने उस रोल के लिए अपने आप को बदलकर दिखाया।

फिल्म में रूप बदलने के लिए जेमिनी ने घंटों तक मेकअप करवाना पड़ा और मेकअप खराब होने के डर से उन्हें घंटों तक भूखे रहना पड़ता था। इसके बावजूद, उन्होंने अपने रोल को बेहद माहिराना तरीके से निभाया और फिल्म को हिट बना दिया।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img