Friday, May 17, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

क्यों कर दिया गया करीना कपूर को फिल्म कहो ना प्यार है से बाहर ?

राकेश रोशन अपने बेटे ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है, बनाने जा रहे थे जिसमे उन्होंने ऋतिक के साथ अपने जिगरी दोस्त रणधीर कपूर की छोटी बेटी करीना कपूर को अभिनेत्री साइन किया जो की उसकी भी पहली फिल्म होने जा रही थी। फिल्म का बेहतरीन शानदार मुहूर्त हुआ।

पहले दिन की शूटिंग वरोसवा का कॉन्वेंट विला में शुरू हुई और करीना के साथ उसकी मां बबिता और बहन करिश्मा कपूर भी थी। करीना को सबसे पहले एक गाने के आसान से डांस स्टेप दिए गए क्योंकि वो पहली बार कैमरा फेस कर रही थी। किसी तरह पहले दिन का शूट पूरा हुआ और सब अपने अपने घर चले गए। घर जाने पर राकेश रोशन को बबिता का फोन आया और बोली की करीना आज पहले ही दिन से गाने में डांस करते हुए सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी इसलिए आप कल से उससे गाने के जगह सीन्स की शूटिंग करा ले।

राकेश रोशन ने बोला की आप फिक्र न करे, आज पहला दिन था इसलिए हो सकता है उसको ऐसा लग रहा हो। वो अच्छा कर रही है, धीरे धीरे उसको अच्छा लगने लगेगा। अभी गाने का ही सेट लगा हुआ है तो सीन्स को शूटिंग तो अभी नही कर सकते, वो तो बाद में हो ही जाएंगे। लेकिन बबिता अपनी बात पर अड़ी रही और दोनो की बातचीत धीरे धीरे गर्मागर्मी में इतना बढ़ गई की बबिता ने फोन रखने से पहले बोल दिया की अगर आपने मेरी बात नही मानी तो मैं करीना को ये फिल्म करने ही नही दूंगी।

इसके बाद राकेश रोशन ने रणधीर कपूर को फोन करके बबिता को समझने को कहा पर बबिता ने रणधीर कपूर की भी एक न सुनी। नतीजा ये हुआ कि फिल्म की शूटिंग रुक गई और हफ्तों तक रुकी रही। आखिरकार मजबूर होकर राकेश रोशन ने करीना कपूर को फिल्म से बाहर करके एक और नई लड़की को फिल्म के लिए साइन कर लिया जो थी अमीषा पटेल।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img