Saturday, May 18, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

क्या थी अमिताभ बच्चन की इच्छा जो पूरी करी मुमताज ने ?

1971 में एक फिल्म बन रही थी, बंधे हाथ। मुख्य भूमिका में थे मुमताज और अमिताभ बच्चन। मुमताज उस समय एक बहुत बड़ी स्टार अभिनेत्री हुआ करती थी जबकि अमिताभ बच्चन फिल्मों में काम करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। बावजूद इसके मुमताज ने कभी भी अमिताभ को ये महसूस नहीं होने दिया कि वो एक बड़ी अभिनेत्री हैं। वो अमिताभ के साथ सहज भाव के साथ मिलती और शूटिंग करती।

उन दिनों अमिताभ के पास एक छोटी सी कार हुआ करती थी जिससे वो शूटिंग पर आया जाया करते जबकि मुमताज का आगमन एक बहुत महंगी मर्सिडीज कार से होता। एक दिन अमिताभ ने मुमताज को कहा कि उनका भी सपना है कि वो भी एक दिन ऐसी ही मर्सिडीज में आया जाया करेंगे । मुमताज ने अमिताभ की बात सुनी और मुस्कुरा दी।

शाम को शूटिंग खत्म होने के बाद अमिताभ स्टूडियो से बाहर निकले तो उन्हें अपनी वो छोटी सी कार गायब मिली। इधर उधर ढूंढ ही रहे थे कि स्टूडियो का गार्ड अमिताभ के पास आया और बोला कि आप क्या ढूंढ रहे है ? अमिताभ ने बताया तो गार्ड ने कहा कि आपकी कार तो मुमताज मैडम ले गई है । अमिताभ चौंकते हुए बोले कि मैडम मेरी कार ले गई, लेकिन क्यो ?

जवाब में गार्ड ने अमिताभ को एक चाभी देते हुए कहा कि मेडम ने अपनी ये मर्सिडीज कार की चाभी आपको देने को कहा है और बोला है कि आपको बोल दूं की आप जब तक चाहें ये कार इस्तेमाल कर सकते है।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img