Saturday, May 25, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

एक्ट्रेस जिसने 66 साल की उम्र में दूसरी शादी कर सबको कर दिया हैरान, पाकिस्तान से है कनेक्शन

बुशरा अंसारी पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह तीन दशक से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में हैं. एक्ट्रेस ने पाकिस्तान टेलीविजन इतिहास के कुछ सबसे बड़े और सबसे यादगार शो में काम किया है. लेकिन हाल ही में उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में रही. आप सोच रहे होंगे कि ये बुशरा अंसारी कौन हैं? बुशरा अंसारी का जन्म 1956 में कराची में हुआ था और उन्होंने 70 के दशक के आखिर में टीवी शो फिफ्टी फिफ्टी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और सैटरडे नाइट लाइव और उमराव जान अदा जैसे कई पॉपुलर शो में दिखाई दीं. ‘जवानी फिर नहीं आनी’ और ‘हो मन जहां’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा वह ‘कुछ दिल ने कहा’ और ‘मकान’ जैसे शो के साथ लेखिका भी बनीं. बुशरा का जन्म बुशरा बशीर के रूप में हुआ था लेकिन 1978 में इकबाल अंसारी से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर अंसारी कर लिया. इसी साल उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

2014 में बुशरा ने फैन्स को तब हैरान कर दिया जब उन्होंने अनाउंस किया कि वह और उनके पति 36 साल साथ रहने के बाद तलाक ले रहे हैं. एक्ट्रेस और इकबाल अंसारी ने अपने अलगाव के दौरान भी खबरों को ज्यादा बढ़ने नहीं दिया और मामला लो प्रोफाइल ही रहा. अब एक दशक बाद बुशरा फिर से खबरों में हैं. इस बार वो अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. सोमवार (15 अप्रैल) को बुशरा – जो अब 67 साल की हैं – ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल दोबारा शादी की है.

बुशरा ने खुलासा किया कि उन्होंने इकबाल हुसैन से शादी की है और अब एक साल हो गया है. उन्होंने बड़ी उम्र में शादी करने से जुड़े लोगों की सोच पर करारा वार किया है. एक तरफ जहां कई फैन्स ने बुशरा के फैसले की तारीफ की है वहीं कुछ ऐसे थे जिन्होंने इस फैसले को गलत बताया. इसे विवादास्पद बताया है. वर्कफ्रंट पर बात करें तो बुशरा को हाल ही में रमजान स्पेशल सीरीज वेरी फिल्मी में देखा गया था. यह शो पाकिस्तान के हम टीवी पर टेलिकास्ट हुआ था. वह सोप ओपेरा तेरे बिन में भी नजर आ चुकी हैं.

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img