Sunday, October 27, 2024

Latest Posts

Hotness Personified

क्यों खलनायक करने के लिए पूरे उतावले थे अनिल कपूर?

सुभाष घई की फिल्म ‘खलनायक’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है, जिसमें अनिल कपूर ने खुद को इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में देखने की इच्छा जाहिर की थी। सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने ‘खलनायक’ की स्क्रिप्ट लिखी, तो वे राम के किरदार के लिए पूरी तरह श्योर थे कि इसे जैकी श्रॉफ ही निभाएंगे। जैकी श्रॉफ के साथ उनका लंबा और सफल कामकाजी रिश्ता था, और सुभाष घई को विश्वास था कि जैकी इस भूमिका के साथ न्याय करेंगे।

लेकिन अनिल कपूर, जो उस समय बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक थे, खलनायक का रोल निभाने के लिए उत्सुक थे। अनिल कपूर ने सुभाष घई से कई बार मुलाकात की और उनसे आग्रह किया कि वे उन्हें इस रोल के लिए कास्ट करें। अनिल का मानना था कि वे इस किरदार को बखूबी निभा सकते हैं और इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए एकदम सही चुनाव होंगे।

सुभाष घई ने अनिल कपूर के इस अनुरोध को ध्यान से सुना, लेकिन अंततः उन्हें समझाया कि यह किरदार उनके व्यक्तित्व के अनुकूल नहीं होगा। सुभाष घई ने अनिल से कहा, “ये तुझे सूट नहीं करेगा। तू जाएगा, मैं जाऊंगा और फिल्म भी जाएगी।” इसका मतलब था कि अगर अनिल कपूर इस रोल को निभाते, तो यह न केवल उनके लिए बल्कि फिल्म के लिए भी हानिकारक हो सकता था।उन्होंने यह भी कहा कि अनिल कपूर इसके गंजा भी होने के लिए तैयार हैं..

आखिरकार, सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ को राम का किरदार निभाने के लिए चुना, और संजय दत्त को खलनायक के रूप में कास्ट किया, जिससे ‘खलनायक’ एक यादगार फिल्म बन गई।

Facebook Comments
spot_img

Latest Posts

Don't Miss

spot_img